67265 - Bza-mtm रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
16 दिसम्बर 2025 को विजयवाड़ा जं. से शुरू होने वाली 67265 - Bza-mtm रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन मछलीपट्टनम पहुंच चुकी है| On Time| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Bza-mtm की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Bza-mtm की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| विजयवाड़ा जं. | Source समय पर |
04:00PM / 04:00PM समय पर |
PF: 3 |
| MADHRANAGAR | 04:09PM / 04:09PM समय पर |
04:10PM / 04:10PM समय पर |
|
| रामावरापड्डु 39 कि.मी/घंटा | 04:14PM / 04:19PM 05 मिनट देरी से |
04:15PM / 04:20PM 05 मिनट देरी से |
PF: 2B |
| निदामनुरु 66 कि.मी/घंटा | 04:19PM / 04:27PM 08 मिनट देरी से |
04:20PM / 04:28PM 08 मिनट देरी से |
PF: 2A |
| उप्पालूर 70 कि.मी/घंटा | 04:24PM / 04:36PM 12 मिनट देरी से |
04:25PM / 04:38PM 13 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| तेन्नुरु | 04:29PM / 04:29PM समय पर |
04:30PM / 04:30PM समय पर |
|
| तारीगोप्पुला | 04:33PM / 04:33PM समय पर |
04:34PM / 04:34PM समय पर |
|
| इन्दुपल्ली 20 कि.मी/घंटा | 04:37PM / 04:54PM 17 मिनट देरी से |
04:38PM / 04:56PM 18 मिनट देरी से |
PF: 1A |
| वेनट्रापरागदा | 04:41PM / 04:41PM समय पर |
04:42PM / 04:42PM समय पर |
|
| दोसापाडु | 04:45PM / 04:45PM समय पर |
04:46PM / 04:46PM समय पर |
|
| गुड़ीवादा जं. 19 कि.मी/घंटा | 04:54PM / 05:15PM 21 मिनट देरी से |
04:55PM / 05:38PM 43 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| नुजेला | 04:59PM / 04:59PM समय पर |
05:00PM / 05:00PM समय पर |
|
| गुदलावल्लेरु | 05:03PM / 05:03PM समय पर |
05:04PM / 05:04PM समय पर |
|
| कवुतराम 1 कि.मी/घंटा | 05:07PM / 05:55PM 48 मिनट देरी से |
05:08PM / 05:56PM 48 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| वादलामंडु | 05:12PM / 05:12PM समय पर |
05:13PM / 05:13PM समय पर |
|
| पेडाना 7 कि.मी/घंटा | 05:19PM / 06:11PM 52 मिनट देरी से |
05:20PM / 06:12PM 52 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| चिलकालापुड़ी | 05:23PM / 05:23PM समय पर |
05:24PM / 05:24PM समय पर |
|
| मछलीपट्टनम 3 कि.मी/घंटा | 06:35PM / 06:29PM समय पर |
Destination समय पर |
PF: 1 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Bza-mtm की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Bza-mtm की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 10:34 PM - 16th December, 2025 पर | |||