55821 - रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
21 अक्टूबर 2025 को से शुरू होने वाली 55821 - रेल गाड़ी | नक़्शे पर स्तिथि देखें| स्टेशन स्टेशन कोड |
निर्धारित/वास्तविक आगमन की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| Rangiya RNY | Source 08 मिनट Late | 06:35 AM / 06:43 AM 08 मिनट Late |
- |
| Khandikar KYO | 06:43 AM / 06:53 AM 10 मिनट Late | 06:44 AM / 06:54 AM 10 मिनट Late |
- |
| Goreswar GVR | 06:55 AM / 07:05 AM 10 मिनट Late | 06:56 AM / 07:06 AM 10 मिनट Late |
- |
| Khoirabari KBY | 07:03 AM / 07:20 AM 17 मिनट Late | 07:04 AM / 07:21 AM 17 मिनट Late |
- |
| Tangla TNL | 07:15 AM / 07:33 AM 18 मिनट Late | 07:20 AM / 07:38 AM 18 मिनट Late |
- |
| Harisinga HRSN | 07:31 AM / 07:48 AM 17 मिनट Late | 07:32 AM / 07:49 AM 17 मिनट Late |
- |
| Udalguri ULG | 07:43 AM / 08:20 AM 37 मिनट Late | 07:44 AM / 08:21 AM 37 मिनट Late |
- |
| Rowta Bagan RWTB | 07:56 AM / 08:35 AM 39 मिनट Late | 07:57 AM / 08:36 AM 39 मिनट Late |
- |
| Majbat MJBT | 08:16 AM / 08:55 AM 39 मिनट Late | 08:17 AM / 08:56 AM 39 मिनट Late |
- |
| Hugrajuli HJLI | 08:26 AM / No Record No Record | 08:27 AM / No Record No Record |
- |
| Dhekiajuli Road DKJR | 08:37 AM / 09:15 AM 38 मिनट Late | 08:38 AM / 09:16 AM 38 मिनट Late |
- |
| Belsiri BLRE | 08:47 AM / No Record No Record | 08:48 AM / No Record No Record |
- |
| New Misamari NMM | 08:56 AM / 09:31 AM 35 मिनट Late | 08:57 AM / 09:32 AM 35 मिनट Late |
- |
| Misamari MSMI | 09:02 AM / No Record No Record | 09:03 AM / No Record No Record |
- |
| Rangapara North RPAN | 09:40 AM / 09:48 AM 08 मिनट Late | 09:50 AM / 09:58 AM 08 मिनट Late |
- |
| Thakurbari TKTB | 10:17 AM / No Record No Record | 10:18 AM / No Record No Record |
- |
| Bindukuri BKTB | 10:31 AM / 10:50 AM 19 मिनट Late | 10:32 AM / 10:51 AM 19 मिनट Late |
- |
| Dekargaon DKGN | 10:55 AM / 10:56 AM No Delay | Destination No Delay |
- |
| स्टेशन स्टेशन कोड |
निर्धारित/वास्तविक आगमन की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 05:29 PM - 21st October, 2025 पर | |||