55075 - सिवान जं.गोरखपुर पैसेन्जर रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
10 नवंबर 2025 को गोरखपुर से शुरू होने वाली 55075 - सिवान जं.गोरखपुर पैसेन्जर रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन बरहनी पहुंच चुकी है| 01 घंटा 50 मिनट देरी से| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन सिवान जं.गोरखपुर पैसेन्जर की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान सिवान जं.गोरखपुर पैसेन्जर की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| गोरखपुर | Source समय पर |
11:00AM / 12:45PM 01 घंटा 45 मिनट देरी से |
PF: 7 |
| नाकहा जंगल 28 कि.मी/घंटा | 11:14AM / 01:03PM 01 घंटा 49 मिनट देरी से |
11:16AM / 01:09PM 01 घंटा 53 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मनीराम 52 कि.मी/घंटा | 11:22AM / 01:16PM 01 घंटा 54 मिनट देरी से |
11:24AM / 01:34PM 02 घंटे 10 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| पेपेगंज 95 कि.मी/घंटा | 11:35AM / 01:46PM 02 घंटे 11 मिनट देरी से |
11:37AM / 01:48PM 02 घंटे 11 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| कैम्परगंज 80 कि.मी/घंटा | 11:51AM / 02:01PM 02 घंटे 10 मिनट देरी से |
11:53AM / 02:06PM 02 घंटे 13 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| आनंद नगर 84 कि.मी/घंटा | 12:03PM / 02:15PM 02 घंटे 12 मिनट देरी से |
12:05PM / 02:17PM 02 घंटे 12 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| ब्रिजमानगंज 88 कि.मी/घंटा | 12:16PM / 02:31PM 02 घंटे 15 मिनट देरी से |
12:18PM / 02:58PM 02 घंटे 40 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| उसका बाजार 85 कि.मी/घंटा | 12:28PM / 03:08PM 02 घंटे 40 मिनट देरी से |
12:30PM / 03:10PM 02 घंटे 40 मिनट देरी से |
PF: 1 |
85 कि.मी/घंटा | 12:52PM / 03:20PM 02 घंटे 28 मिनट देरी से |
12:54PM / 03:22PM 02 घंटे 28 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| चिल्हिया 95 कि.मी/घंटा | 01:08PM / 03:35PM 02 घंटे 27 मिनट देरी से |
01:10PM / 03:39PM 02 घंटे 29 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| शोहरतगढ़ | 01:22PM / 01:22PM समय पर |
01:24PM / 01:24PM समय पर |
PF: 1 |
| परसा | 01:46PM / 01:46PM समय पर |
01:48PM / 01:48PM समय पर |
PF: 1 |
| बरहनी 4 कि.मी/घंटा | 02:20PM / 04:10PM 01 घंटा 50 मिनट देरी से |
Destination 01 घंटा 50 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन सिवान जं.गोरखपुर पैसेन्जर की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान सिवान जं.गोरखपुर पैसेन्जर की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 01:17 AM - 14th November, 2025 पर | |||