53372 - बरकाकाना कोडेरमा पैसेन्जर रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
09 नवंबर 2025 को बरकाकाना से शुरू होने वाली 53372 - बरकाकाना कोडेरमा पैसेन्जर रेल गाड़ी अभी 27 मिनट देरी से चल रही है| बरकाकाना कोडेरमा पैसेन्जर अभी HAZARIBAGH TOWN स्टेशन से 07:17 AM पर प्रस्थान की है (27 मिनट लेट) | नक़्शे पर स्तिथि देखें| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन बरकाकाना कोडेरमा पैसेन्जर की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान बरकाकाना कोडेरमा पैसेन्जर की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| बरकाकाना | Source समय पर |
05:20AM / 05:41AM 21 मिनट देरी से |
PF: 5 |
| अरीगदा 45 कि.मी/घंटा | 05:27AM / 05:49AM 22 मिनट देरी से |
05:29AM / 05:50AM 21 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| KUJU 95 कि.मी/घंटा | 05:40AM / 06:01AM 21 मिनट देरी से |
05:42AM / 06:02AM 20 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| MANDU HALT | 05:52AM / 05:52AM समय पर |
05:53AM / 05:53AM समय पर |
PF: 1 |
| CHARHI 20 कि.मी/घंटा | 05:59AM / 06:17AM 18 मिनट देरी से |
06:01AM / 06:32AM 31 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| BES 89 कि.मी/घंटा | 06:17AM / 06:50AM 33 मिनट देरी से |
06:19AM / 06:52AM 33 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| HAZARIBAGH TOWN 85 कि.मी/घंटा | 06:32AM / 07:02AM 27 मिनट देरी से |
06:37AM / 07:04AM 27 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| KANASAR NAWADA | 06:43AM / 06:43AM समय पर |
06:45AM / 06:45AM समय पर |
PF: 1 |
| KATKAMASANDI | 06:59AM / 06:59AM समय पर |
07:01AM / 07:01AM समय पर |
PF: 1 |
| KATHAUTIA | 07:09AM / 07:09AM समय पर |
07:10AM / 07:10AM समय पर |
PF: 1 |
| KURHAGADA | 07:17AM / 07:17AM समय पर |
07:19AM / 07:19AM समय पर |
PF: 2 |
| PADMA | 07:27AM / 07:27AM समय पर |
07:29AM / 07:29AM समय पर |
PF: 1 |
| BARHI | 07:39AM / 07:39AM समय पर |
07:41AM / 07:41AM समय पर |
PF: 1 |
| URWAN | 07:55AM / 07:55AM समय पर |
07:56AM / 07:56AM समय पर |
PF: 1 |
| PIPRADIH | 08:01AM / 08:01AM समय पर |
08:03AM / 08:03AM समय पर |
PF: 1 |
| कोडेरमा | 09:20AM / 09:20AM समय पर |
Destination समय पर |
PF: 1 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन बरकाकाना कोडेरमा पैसेन्जर की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान बरकाकाना कोडेरमा पैसेन्जर की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 08:17 AM - 09th November, 2025 पर | |||