14234 - Saryu Express रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
04 दिसम्बर 2025 को मनकापुर जं. से शुरू होने वाली 14234 - Saryu Express रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन PRAYAGRAJ SANGAM पहुंच चुकी है| 11 मिनट देरी से| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Saryu Express की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Saryu Express की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| मनकापुर जं. | Source समय पर |
02:50AM / 02:50AM समय पर |
PF: 4 |
| अयोध्या 80 कि.मी/घंटा | 03:38AM / 03:36AM 02 मिनट देरी से |
03:40AM / 03:41AM 01 मिनट देरी से |
PF: 1 |
39 कि.मी/घंटा | 04:00AM / 03:57AM 03 मिनट देरी से |
04:05AM / 04:10AM 05 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| मले� ु कनक | 04:40AM / 04:40AM समय पर |
04:41AM / 04:41AM समय पर |
|
| खजूरात 75 कि.मी/घंटा | 04:49AM / 04:51AM 02 मिनट देरी से |
04:50AM / 04:52AM 02 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| कुरेभार 76 कि.मी/घंटा | 05:04AM / 05:08AM 04 मिनट देरी से |
05:05AM / 05:09AM 04 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| सुल्तानपुर 62 कि.मी/घंटा | 05:23AM / 05:36AM 13 मिनट देरी से |
05:25AM / 05:54AM 29 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| पिपाड़पुर 76 कि.मी/घंटा | 05:43AM / 06:10AM 27 मिनट देरी से |
05:44AM / 06:12AM 28 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| खुंदौर 104 कि.मी/घंटा | 05:54AM / 06:23AM 29 मिनट देरी से |
05:55AM / 06:36AM 41 मिनट देरी से |
PF: 1 |
58 कि.मी/घंटा | 06:23AM / 07:00AM 37 मिनट देरी से |
06:25AM / 07:03AM 38 मिनट देरी से |
PF: 2 |
78 कि.मी/घंटा | 06:45AM / 07:21AM 36 मिनट देरी से |
06:46AM / 07:22AM 36 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मऊ अइम्मा 74 कि.मी/घंटा | 06:57AM / 07:36AM 39 मिनट देरी से |
06:58AM / 07:37AM 39 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| फाफामऊ जं. 75 कि.मी/घंटा | 07:34AM / 08:02AM 28 मिनट देरी से |
07:35AM / 08:04AM 29 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| PRAYAG 49 कि.मी/घंटा | 07:46AM / 08:17AM 31 मिनट देरी से |
07:48AM / 08:20AM 32 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| PRAYAGRAJ SANGAM 8 कि.मी/घंटा | 08:25AM / 08:36AM 11 मिनट देरी से |
Destination 11 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Saryu Express की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Saryu Express की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 11:16 PM - 08th December, 2025 पर | |||