14234 - Saryu Express रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
07 नवंबर 2025 को मनकापुर जं. से शुरू होने वाली 14234 - Saryu Express रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन PRAYAGRAJ SANGAM पहुंच चुकी है| 18 मिनट देरी से| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Saryu Express की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Saryu Express की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| मनकापुर जं. | Source समय पर |
02:50AM / 03:36AM 46 मिनट देरी से |
PF: 4 |
| अयोध्या 75 कि.मी/घंटा | 03:38AM / 04:25AM 47 मिनट देरी से |
03:40AM / 04:30AM 50 मिनट देरी से |
PF: 1 |
39 कि.मी/घंटा | 04:00AM / 04:46AM 46 मिनट देरी से |
04:05AM / 04:51AM 46 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| मले� ु कनक | 04:40AM / 04:40AM समय पर |
04:41AM / 04:41AM समय पर |
|
| खजूरात 13 कि.मी/घंटा | 04:49AM / 05:25AM 36 मिनट देरी से |
04:50AM / 05:26AM 36 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| कुरेभार 60 कि.मी/घंटा | 05:04AM / 05:46AM 42 मिनट देरी से |
05:05AM / 05:48AM 43 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| सुल्तानपुर 81 कि.मी/घंटा | 05:23AM / 06:09AM 46 मिनट देरी से |
05:25AM / 06:12AM 47 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| पिपाड़पुर 71 कि.मी/घंटा | 05:43AM / 06:29AM 46 मिनट देरी से |
05:44AM / 06:31AM 47 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| खुंदौर 87 कि.मी/घंटा | 05:54AM / 06:44AM 50 मिनट देरी से |
05:55AM / 06:46AM 51 मिनट देरी से |
PF: 1 |
58 कि.मी/घंटा | 06:23AM / 07:10AM 47 मिनट देरी से |
06:25AM / 07:12AM 47 मिनट देरी से |
PF: 2 |
78 कि.मी/घंटा | 06:45AM / 07:30AM 45 मिनट देरी से |
06:46AM / 07:32AM 46 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मऊ अइम्मा 87 कि.मी/घंटा | 06:57AM / 07:44AM 47 मिनट देरी से |
06:58AM / 07:53AM 55 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| फाफामऊ जं. 86 कि.मी/घंटा | 07:34AM / 08:15AM 41 मिनट देरी से |
07:35AM / 08:17AM 42 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| PRAYAG 53 कि.मी/घंटा | 07:46AM / 08:29AM 43 मिनट देरी से |
07:48AM / 08:31AM 43 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| PRAYAGRAJ SANGAM 12 कि.मी/घंटा | 08:25AM / 08:43AM 18 मिनट देरी से |
Destination 18 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Saryu Express की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Saryu Express की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 12:56 AM - 09th November, 2025 पर | |||