14234 - Saryu Express रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
24 अक्टूबर 2025 को मनकापुर जं. से शुरू होने वाली 14234 - Saryu Express रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन PRAYAGRAJ SANGAM पहुंच चुकी है| 20 मिनट देरी से| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Saryu Express की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Saryu Express की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| मनकापुर जं. | Source समय पर |
02:50AM / 02:50AM समय पर |
PF: 4 |
| अयोध्या 88 कि.मी/घंटा | 03:38AM / 03:32AM 06 मिनट देरी से |
03:40AM / 03:44AM 04 मिनट देरी से |
PF: 1 |
36 कि.मी/घंटा | 04:00AM / 04:01AM 01 मिनट देरी से |
04:05AM / 04:07AM 02 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| मले� ु कनक | 04:40AM / 04:40AM समय पर |
04:41AM / 04:41AM समय पर |
|
| खजूरात 62 कि.मी/घंटा | 04:49AM / 04:53AM 04 मिनट देरी से |
04:50AM / 04:55AM 05 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| कुरेभार 67 कि.मी/घंटा | 05:04AM / 05:13AM 09 मिनट देरी से |
05:05AM / 05:16AM 11 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| सुल्तानपुर 35 कि.मी/घंटा | 05:23AM / 06:01AM 38 मिनट देरी से |
05:25AM / 06:03AM 38 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| पिपाड़पुर 67 कि.मी/घंटा | 05:43AM / 06:21AM 38 मिनट देरी से |
05:44AM / 06:23AM 39 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| खुंदौर 81 कि.मी/घंटा | 05:54AM / 06:37AM 43 मिनट देरी से |
05:55AM / 06:39AM 44 मिनट देरी से |
PF: 1 |
49 कि.मी/घंटा | 06:23AM / 07:07AM 44 मिनट देरी से |
06:25AM / 07:10AM 45 मिनट देरी से |
PF: 2 |
83 कि.मी/घंटा | 06:45AM / 07:27AM 42 मिनट देरी से |
06:46AM / 07:28AM 42 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मऊ अइम्मा 80 कि.मी/घंटा | 06:57AM / 07:41AM 44 मिनट देरी से |
06:58AM / 07:48AM 50 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| फाफामऊ जं. 75 कि.मी/घंटा | 07:34AM / 08:13AM 39 मिनट देरी से |
07:35AM / 08:15AM 40 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| PRAYAG 42 कि.मी/घंटा | 07:46AM / 08:30AM 44 मिनट देरी से |
07:48AM / 08:32AM 44 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| PRAYAGRAJ SANGAM 10 कि.मी/घंटा | 08:25AM / 08:45AM 20 मिनट देरी से |
Destination 20 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Saryu Express की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Saryu Express की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 10:58 AM - 26th October, 2025 पर | |||