13250 - भभुआ रोड पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
25 नवंबर 2025 को भाबुआ रोड से शुरू होने वाली 13250 - भभुआ रोड पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन पटना जं. पहुंच चुकी है| 22 मिनट देरी से| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन भभुआ रोड पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान भभुआ रोड पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| भाबुआ रोड | Source समय पर |
11:15AM / 11:15AM समय पर |
PF: 1 |
| कुदरा 83 कि.मी/घंटा | 11:31AM / 11:40AM 09 मिनट देरी से |
11:33AM / 11:42AM 09 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| कुमाहु 81 कि.मी/घंटा | 11:48AM / 12:03PM 15 मिनट देरी से |
11:50AM / 12:08PM 18 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| सासाराम 23 कि.मी/घंटा | 12:12PM / 12:37PM 25 मिनट देरी से |
12:17PM / 12:41PM 24 मिनट देरी से |
PF: 6 |
| GARHNOKHA 95 कि.मी/घंटा | 12:32PM / 01:00PM 28 मिनट देरी से |
12:34PM / 01:03PM 29 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| SANJHAULI HALT | 12:41PM / 12:41PM समय पर |
12:43PM / 12:43PM समय पर |
|
| BIKRAMGANJ 22 कि.मी/घंटा | 01:00PM / 01:27PM 27 मिनट देरी से |
01:02PM / 01:30PM 28 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| PIRO 101 कि.मी/घंटा | 01:20PM / 01:47PM 27 मिनट देरी से |
01:22PM / 02:06PM 44 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| GARHANI 86 कि.मी/घंटा | 01:45PM / 02:28PM 43 मिनट देरी से |
01:47PM / 02:44PM 57 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| आरा 56 कि.मी/घंटा | 02:45PM / 03:15PM 30 मिनट देरी से |
02:50PM / 03:18PM 28 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| बिहता 91 कि.मी/घंटा | 03:10PM / 03:41PM 31 मिनट देरी से |
03:12PM / 03:43PM 31 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| साददिसोपुर 45 कि.मी/घंटा | 03:18PM / 03:51PM 33 मिनट देरी से |
03:20PM / 03:52PM 32 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| दानापुर 67 कि.मी/घंटा | 03:38PM / 04:10PM 32 मिनट देरी से |
03:40PM / 04:14PM 34 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| पटना जं. 21 कि.मी/घंटा | 04:30PM / 04:52PM 22 मिनट देरी से |
Destination 22 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन भभुआ रोड पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान भभुआ रोड पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 03:30 PM - 28th November, 2025 पर | |||