12757 - कघज्नगर् इएक्सप् रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
21 अक्टूबर 2025 को सिकंदराबाद जं. से शुरू होने वाली 12757 - कघज्नगर् इएक्सप् रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन SIRPUR KAGAZNGR पहुंच चुकी है| On Time| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन कघज्नगर् इएक्सप् की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान कघज्नगर् इएक्सप् की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| सिकंदराबाद जं. | Source समय पर |
08:20AM / 08:23AM 03 मिनट देरी से |
PF: 5 |
| चरलापल्ली 41 कि.मी/घंटा | 08:32AM / 08:49AM 17 मिनट देरी से |
08:33AM / 08:51AM 18 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| भोंगीर | 08:55AM / 08:55AM समय पर |
08:56AM / 08:56AM समय पर |
PF: 2 |
| अलेर | 09:04AM / 09:04AM समय पर |
09:05AM / 09:05AM समय पर |
PF: 2 |
| जंगांव 17 कि.मी/घंटा | 09:19AM / 10:08AM 49 मिनट देरी से |
09:20AM / 10:09AM 49 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| घनपुर | 09:34AM / 09:34AM समय पर |
09:35AM / 09:35AM समय पर |
PF: 2 |
| काजीपेट जं. 22 कि.मी/घंटा | 10:08AM / 10:48AM 40 मिनट देरी से |
10:10AM / 11:04AM 54 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| उप्पल 107 कि.मी/घंटा | 10:34AM / 11:30AM 56 मिनट देरी से |
10:35AM / 11:31AM 56 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| जमीकुंटा 195 कि.मी/घंटा | 10:43AM / 11:37AM 54 मिनट देरी से |
10:45AM / 11:37AM 52 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| ओडेला | 11:14AM / 11:14AM समय पर |
11:15AM / 11:15AM समय पर |
|
| पेड्डापल्ली 37 कि.मी/घंटा | 11:29AM / 12:00PM 31 मिनट देरी से |
11:30AM / 12:00PM 30 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| रामगुंडम 150 कि.मी/घंटा | 11:47AM / 12:11PM 24 मिनट देरी से |
11:48AM / 12:11PM 23 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मनछेरल 151 कि.मी/घंटा | 12:04PM / 12:20PM 16 मिनट देरी से |
12:05PM / 12:20PM 15 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| राविन्द्राखानी | 12:13PM / 12:13PM समय पर |
12:14PM / 12:14PM समय पर |
|
| बेलमपल्ली 63 कि.मी/घंटा | 12:29PM / 12:33PM 04 मिनट देरी से |
12:30PM / 12:33PM 03 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| SIRPUR KAGAZNGR 181 कि.मी/घंटा | 01:40PM / 12:54PM समय पर |
Destination समय पर |
PF: 3 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन कघज्नगर् इएक्सप् की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान कघज्नगर् इएक्सप् की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 06:25 AM - 23rd October, 2025 पर | |||