12427 - नई दिल्लीसुपर. एक्स. रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
21 दिसम्बर 2025 को रीवा आउट एजेंसी से शुरू होने वाली 12427 - नई दिल्लीसुपर. एक्स. रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन आनंद विहार टर्मिनस पहुंच चुकी है| 03 घंटे 50 मिनट देरी से| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन नई दिल्लीसुपर. एक्स. की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान नई दिल्लीसुपर. एक्स. की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| रीवा आउट एजेंसी | Source समय पर |
04:20PM / 04:52PM 32 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| सतना 89 कि.मी/घंटा | 05:15PM / 05:44PM 29 मिनट देरी से |
05:25PM / 05:45PM 20 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| जैतवार 28 कि.मी/घंटा | 05:43PM / 06:45PM 01 घंटा 02 मिनट देरी से |
05:45PM / 06:47PM 01 घंटा 02 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| माणिकपुर जं. 100 कि.मी/घंटा | 07:00PM / 07:42PM 42 मिनट देरी से |
07:02PM / 07:47PM 45 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| दाभुरा 91 कि.मी/घंटा | 07:22PM / 08:11PM 49 मिनट देरी से |
07:23PM / 08:13PM 50 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| शंकरगढ़ 92 कि.मी/घंटा | 07:49PM / 08:46PM 57 मिनट देरी से |
07:50PM / 08:48PM 58 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| PRAYAGRAJ JUNCTION 102 कि.मी/घंटा | 09:05PM / 09:30PM 25 मिनट देरी से |
09:10PM / 09:42PM 32 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| सिराथु 138 कि.मी/घंटा | 09:49PM / 10:22PM 33 मिनट देरी से |
09:50PM / 10:25PM 35 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| फतेहपुर 157 कि.मी/घंटा | 10:33PM / 11:02PM 29 मिनट देरी से |
10:35PM / 11:05PM 30 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| कानपुर सैंट्रल 1 कि.मी/घंटा | 11:52PM / 12:07AM 15 मिनट देरी से |
11:57PM / 12:12AM 15 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| अलीगढ़ जं. 56 कि.मी/घंटा | 04:03AM / 08:38AM 04 घंटे 35 मिनट देरी से |
04:05AM / 08:41AM 04 घंटे 36 मिनट देरी से |
PF: 4 |
| गाजियाबाद 131 कि.मी/घंटा | 06:03AM / 09:59AM 03 घंटे 56 मिनट देरी से |
06:05AM / 10:02AM 03 घंटे 57 मिनट देरी से |
PF: 5 |
| आनंद विहार टर्मिनस 38 कि.मी/घंटा | 06:40AM / 10:30AM 03 घंटे 50 मिनट देरी से |
Destination 03 घंटे 50 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन नई दिल्लीसुपर. एक्स. की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान नई दिल्लीसुपर. एक्स. की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 08:02 PM - 23rd December, 2025 पर | |||