11905 - एक्सप्रेस् रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
16 दिसम्बर 2025 को आगरा कैंट से शुरू होने वाली 11905 - एक्सप्रेस् रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन होशियारपुर पहुंच चुकी है| 37 मिनट देरी से| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन एक्सप्रेस् की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान एक्सप्रेस् की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| आगरा कैंट | Source समय पर |
07:10PM / 07:10PM समय पर |
PF: 5 |
| मथुरा जं. 103 कि.मी/घंटा | 07:53PM / 07:59PM 06 मिनट देरी से |
07:55PM / 08:03PM 08 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| कोसी कलां 103 कि.मी/घंटा | 08:23PM / 08:41PM 18 मिनट देरी से |
08:25PM / 08:43PM 18 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| नई दिल्ली 113 कि.मी/घंटा | 10:10PM / 10:08PM 02 मिनट देरी से |
10:20PM / 10:24PM 04 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| पानीपत जं. 2 कि.मी/घंटा | 11:49PM / 12:40AM 51 मिनट देरी से |
11:51PM / 12:42AM 51 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| करनाल 98 कि.मी/घंटा | 12:13AM / 01:16AM 01 घंटा 03 मिनट देरी से |
12:15AM / 01:18AM 01 घंटा 03 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| अंबाला कैंट जं. 111 कि.मी/घंटा | 02:18AM / 02:22AM 04 मिनट देरी से |
02:30AM / 02:33AM 03 मिनट देरी से |
PF: 7 |
| चंडीगढ़ 42 कि.मी/घंटा | 03:13AM / 04:09AM 56 मिनट देरी से |
03:30AM / 04:30AM 01 घंटा 00 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| लुधियाना जं. 80 कि.मी/घंटा | 05:57AM / 06:41AM 44 मिनट देरी से |
06:07AM / 06:47AM 40 मिनट देरी से |
PF: 4 |
| फगवाड़ा जं. 64 कि.मी/घंटा | 06:46AM / 07:39AM 53 मिनट देरी से |
06:48AM / 07:41AM 53 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| जलंधर शहर 73 कि.मी/घंटा | 07:20AM / 08:08AM 48 मिनट देरी से |
07:45AM / 08:43AM 58 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| जलंधर कैंट 24 कि.मी/घंटा | 07:54AM / 09:00AM 01 घंटा 06 मिनट देरी से |
07:56AM / 09:02AM 01 घंटा 06 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| खुर्दपुर 69 कि.मी/घंटा | 08:18AM / 09:25AM 01 घंटा 07 मिनट देरी से |
08:20AM / 09:27AM 01 घंटा 07 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| होशियारपुर 65 कि.मी/घंटा | 09:20AM / 09:57AM 37 मिनट देरी से |
Destination 37 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन एक्सप्रेस् की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान एक्सप्रेस् की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 08:24 AM - 18th December, 2025 पर | |||