06040 - Bju Mas Special रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
26 नवंबर 2025 को बरौनी जं. से शुरू होने वाली 06040 - Bju Mas Special रेल गाड़ी अभी 03 घंटे 18 मिनट देरी से चल रही है| Bju Mas Special अभी कटक स्टेशन से 06:57 PM पर प्रस्थान की है (198 मिनट लेट) | नक़्शे पर स्तिथि देखें| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Bju Mas Special की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Bju Mas Special की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| बरौनी जं. | Source समय पर |
09:00PM / 09:03PM 03 मिनट देरी से |
PF: 4 |
| किउल जं. 18 कि.मी/घंटा | 12:05AM / 11:42PM 23 मिनट देरी से |
12:10AM / 12:34AM 24 मिनट देरी से |
PF: 5 |
| झाझा 87 कि.मी/घंटा | 01:10AM / 01:33AM 23 मिनट देरी से |
01:20AM / 01:38AM 18 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| जसीडीह जं. 95 कि.मी/घंटा | 02:05AM / 02:22AM 17 मिनट देरी से |
02:07AM / 02:27AM 20 मिनट देरी से |
|
| मधपुर जं. 86 कि.मी/घंटा | 02:40AM / 02:59AM 19 मिनट देरी से |
02:42AM / 03:02AM 20 मिनट देरी से |
|
| चित्तरंजन 109 कि.मी/घंटा | 03:30AM / 03:51AM 21 मिनट देरी से |
03:32AM / 03:53AM 21 मिनट देरी से |
|
| आसनसोल जं. 25 कि.मी/घंटा | 04:15AM / 05:15AM 01 घंटा 00 मिनट देरी से |
04:25AM / 05:23AM 58 मिनट देरी से |
|
| दुर्गापुर 74 कि.मी/घंटा | 05:03AM / 06:16AM 01 घंटा 13 मिनट देरी से |
05:05AM / 06:21AM 01 घंटा 16 मिनट देरी से |
|
| बर्दवान 85 कि.मी/घंटा | 06:56AM / 07:31AM 35 मिनट देरी से |
06:58AM / 07:46AM 48 मिनट देरी से |
|
| डांकुनी 81 कि.मी/घंटा | 08:02AM / 09:18AM 01 घंटा 16 मिनट देरी से |
08:07AM / 09:25AM 01 घंटा 18 मिनट देरी से |
|
| अंडूल 28 कि.मी/घंटा | 09:05AM / 10:22AM 01 घंटा 17 मिनट देरी से |
09:10AM / 10:24AM 01 घंटा 14 मिनट देरी से |
|
| खड़गपुर जं. 96 कि.मी/घंटा | 10:45AM / 12:07PM 01 घंटा 22 मिनट देरी से |
10:55AM / 12:15PM 01 घंटा 20 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| बालासोर 77 कि.मी/घंटा | 01:10PM / 02:42PM 01 घंटा 32 मिनट देरी से |
01:12PM / 02:50PM 01 घंटा 38 मिनट देरी से |
|
| भद्रक 106 कि.मी/घंटा | 02:05PM / 03:43PM 01 घंटा 38 मिनट देरी से |
02:10PM / 03:47PM 01 घंटा 37 मिनट देरी से |
|
| जाजपुर रोड 56 कि.मी/घंटा | 02:25PM / 04:59PM 02 घंटे 34 मिनट देरी से |
02:27PM / 05:03PM 02 घंटे 36 मिनट देरी से |
|
| कटक 64 कि.मी/घंटा | 03:25PM / 06:48PM 03 घंटे 18 मिनट देरी से |
03:30PM / 06:48PM 03 घंटे 18 मिनट देरी से |
|
| भुवनेश्वर | 04:50PM / 04:50PM 02 घंटे 58 मिनट देरी से |
04:55PM / 04:55PM 02 घंटे 54 मिनट देरी से |
|
| खुर्दा रोड जं. | 05:20PM / 05:20PM 02 घंटे 54 मिनट देरी से |
05:30PM / 05:30PM 02 घंटे 49 मिनट देरी से |
|
| बहरामपुर | 07:03PM / 07:03PM 02 घंटे 49 मिनट देरी से |
07:05PM / 07:05PM 02 घंटे 48 मिनट देरी से |
|
| पलासा | 09:25PM / 09:25PM 02 घंटे 17 मिनट देरी से |
09:30PM / 09:30PM 02 घंटे 13 मिनट देरी से |
|
| श्रीकाकुलम रोड | 10:30PM / 10:30PM 02 घंटे 13 मिनट देरी से |
10:32PM / 10:32PM 02 घंटे 12 मिनट देरी से |
|
| विजीनगरम जं. | 11:22PM / 11:22PM 02 घंटे 12 मिनट देरी से |
11:32PM / 11:32PM 02 घंटे 07 मिनट देरी से |
|
| दुवादा | 02:30AM / 02:30AM 01 घंटा 37 मिनट देरी से |
02:35AM / 02:35AM 01 घंटा 33 मिनट देरी से |
|
| समालकोट जं. | 04:05AM / 04:05AM 01 घंटा 33 मिनट देरी से |
04:07AM / 04:07AM 01 घंटा 32 मिनट देरी से |
|
| राजामुन्द्री | 04:50AM / 04:50AM 01 घंटा 32 मिनट देरी से |
04:52AM / 04:52AM 01 घंटा 31 मिनट देरी से |
|
| इलुरु | 06:18AM / 06:18AM 01 घंटा 31 मिनट देरी से |
06:20AM / 06:20AM 01 घंटा 30 मिनट देरी से |
|
| विजयवाड़ा जं. | 07:35AM / 07:35AM 01 घंटा 30 मिनट देरी से |
07:45AM / 07:45AM 01 घंटा 25 मिनट देरी से |
|
| तेनाली जं. | 08:18AM / 08:18AM 01 घंटा 25 मिनट देरी से |
08:20AM / 08:20AM 01 घंटा 24 मिनट देरी से |
|
| ओंगोल | 10:45AM / 10:45AM 01 घंटा 24 मिनट देरी से |
10:47AM / 10:47AM 01 घंटा 23 मिनट देरी से |
|
| नेल्लोर | 01:08PM / 01:08PM 01 घंटा 23 मिनट देरी से |
01:10PM / 01:10PM 01 घंटा 22 मिनट देरी से |
|
| गुडुर जं. | 01:48PM / 01:48PM 33 मिनट देरी से |
01:50PM / 01:50PM 32 मिनट देरी से |
|
| सुल्लुरुपेटा | 02:53PM / 02:53PM 32 मिनट देरी से |
02:55PM / 02:55PM 31 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| चेन्नई सैंट्रल | 06:00PM / 06:00PM 11 मिनट देरी से |
Destination समय पर |
PF: 10 |
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Bju Mas Special की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Bju Mas Special की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 07:04 PM - 27th November, 2025 पर | |||