03412 - बारहारोया रामपुरहाट पस्सेन्जेर् रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
05 दिसम्बर 2025 को साहिबगंज जं. से शुरू होने वाली 03412 - बारहारोया रामपुरहाट पस्सेन्जेर् रेल गाड़ी अपने गंतव्य स्टेशन भागलपुर पहुंच चुकी है| 29 मिनट देरी से| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन बारहारोया रामपुरहाट पस्सेन्जेर् की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान बारहारोया रामपुरहाट पस्सेन्जेर् की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| साहिबगंज जं. | Source समय पर |
11:00AM / 11:26AM 26 मिनट देरी से |
|
| करमटोला 85 कि.मी/घंटा | 11:05AM / 11:36AM 31 मिनट देरी से |
11:06AM / 11:37AM 31 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| मिर्जा चेउकी 115 कि.मी/घंटा | 11:11AM / 11:42AM 31 मिनट देरी से |
11:12AM / 11:43AM 31 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| AMMAPALLI HALT | 11:15AM / 11:15AM समय पर |
11:16AM / 11:16AM समय पर |
|
| पीरपेंती 7 कि.मी/घंटा | 11:19AM / 11:58AM 39 मिनट देरी से |
11:20AM / 11:59AM 39 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| LING KOTTURU | 11:24AM / 11:24AM समय पर |
11:25AM / 11:25AM समय पर |
|
| शिवनारायणपुर 8 कि.मी/घंटा | 11:28AM / 12:05PM 37 मिनट देरी से |
11:29AM / 12:27PM 58 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| बिकारेपल्लिमशिला (हाल्ट. | 11:32AM / 11:32AM समय पर |
11:33AM / 11:33AM समय पर |
PF: 2 |
| कहलगांव | 11:37AM / 11:37AM समय पर |
11:38AM / 11:38AM समय पर |
PF: 2 |
| इकचरी 2 कि.मी/घंटा | 11:42AM / 12:52PM 01 घंटा 10 मिनट देरी से |
11:43AM / 12:53PM 01 घंटा 10 मिनट देरी से |
PF: 1 |
| घोगा 66 कि.मी/घंटा | 11:47AM / 01:00PM 01 घंटा 13 मिनट देरी से |
11:48AM / 01:01PM 01 घंटा 13 मिनट देरी से |
PF: 2 |
| लैलाख मामलखा 62 कि.मी/घंटा | 11:53AM / 01:10PM 01 घंटा 17 मिनट देरी से |
11:54AM / 01:11PM 01 घंटा 17 मिनट देरी से |
PF: 3 |
| सबौर 83 कि.मी/घंटा | 12:00PM / 01:19PM 01 घंटा 19 मिनट देरी से |
12:01PM / 01:20PM 01 घंटा 19 मिनट देरी से |
PF: 4 |
| भागलपुर 84 कि.मी/घंटा | 01:00PM / 01:29PM 29 मिनट देरी से |
Destination 29 मिनट देरी से |
|
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन बारहारोया रामपुरहाट पस्सेन्जेर् की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान बारहारोया रामपुरहाट पस्सेन्जेर् की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 02:05 PM - 05th December, 2025 पर | |||