01014 - Mao-ltt Special रेल गाड़ी की वर्तमान स्तिथि
08 दिसम्बर 2025 को मडगांव से शुरू होने वाली 01014 - Mao-ltt Special रेल गाड़ी अभी 05 घंटे 47 मिनट देरी से चल रही है| Mao-ltt Special अभी ठाणे स्टेशन से 04:49 PM पर प्रस्थान की है (347 मिनट लेट) | नक़्शे पर स्तिथि देखें| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Mao-ltt Special की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Mao-ltt Special की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
|---|---|---|---|
| मडगांव | Source समय पर |
12:30AM / 02:34AM 02 घंटे 04 मिनट देरी से |
|
| करमाली 64 कि.मी/घंटा | 01:47AM / 03:16AM 01 घंटा 29 मिनट देरी से |
01:49AM / 03:44AM 01 घंटा 55 मिनट देरी से |
|
| थिविम 80 कि.मी/घंटा | 02:19AM / 04:04AM 01 घंटा 45 मिनट देरी से |
02:21AM / 04:08AM 01 घंटा 47 मिनट देरी से |
|
| सावंतवाड़ी रोड 101 कि.मी/घंटा | 02:45AM / 04:39AM 01 घंटा 54 मिनट देरी से |
02:47AM / 04:53AM 02 घंटे 06 मिनट देरी से |
|
| कुदाल 106 कि.मी/घंटा | 03:01AM / 05:11AM 02 घंटे 10 मिनट देरी से |
03:04AM / 05:13AM 02 घंटे 09 मिनट देरी से |
|
| सिंधु दुर्ग 105 कि.मी/घंटा | 03:09AM / 05:23AM 02 घंटे 14 मिनट देरी से |
03:11AM / 05:35AM 02 घंटे 24 मिनट देरी से |
|
| कंकावाली 90 कि.मी/घंटा | 03:22AM / 05:54AM 02 घंटे 32 मिनट देरी से |
03:24AM / 05:58AM 02 घंटे 34 मिनट देरी से |
|
| रत्नागिरी 111 कि.मी/घंटा | 04:50AM / 07:34AM 02 घंटे 44 मिनट देरी से |
04:55AM / 07:39AM 02 घंटे 44 मिनट देरी से |
|
| चिपलून 85 कि.मी/घंटा | 06:35AM / 09:03AM 02 घंटे 28 मिनट देरी से |
06:37AM / 09:28AM 02 घंटे 51 मिनट देरी से |
|
| रोहा 60 कि.मी/घंटा | 08:55AM / 12:45PM 03 घंटे 50 मिनट देरी से |
09:00AM / 12:48PM 03 घंटे 48 मिनट देरी से |
|
| पनवेल 79 कि.मी/घंटा | 09:40AM / 02:20PM 04 घंटे 40 मिनट देरी से |
09:45AM / 02:29PM 04 घंटे 44 मिनट देरी से |
PF: 5 |
| ठाणे 22 कि.मी/घंटा | 10:57AM / 04:44PM 05 घंटे 47 मिनट देरी से |
11:00AM / 11:00AM 05 घंटे 47 मिनट देरी से |
|
| लोकमान्यतिलक | 11:45AM / 11:45AM समय पर |
Destination समय पर |
|
| स्टेशन औसत गति |
निर्धारित/वास्तविक आगमन Mao-ltt Special की आगमन स्थिति |
निर्धारित/वास्तविक प्रस्थान Mao-ltt Special की प्रस्थान स्थिति |
प.फ. |
| अंतिम अद्यतन: 09:10 AM - 12th December, 2025 पर | |||